Friday, August 5, 2022
- Advertisement -

तेलगू फिल्‍म ‘मणिशंकर’ में शिवा कांतिमणी के साथ नजर आयेंगी पाखी हेगड़े

- Advertisement -
- Advertisement -

अमिताभ बच्चन, भरत जाधव, सचिन खेडेकर और मनोज तिवारी जैसे कलाकारों के साथ काम करने के बाद अब अभिनेत्री पाखी हेगड़े अपनी पहली तेलगू फिल्म ‘मणिशंकर’ में शिवा कांतिमणी के साथ नजर आयेंगी। जी. वेंकट कृष्णन (जीवीके) द्वारा निर्देशित, के. शिव शंकर राव द्वारा निर्मित, मणिशंकर एक मसाला एक्शन-थ्रिलर है, जिसमें प्रेम कहानी का मिश्रण भी शामिल है। इस फिल्म के लिए पाखी को प्रिया यू रेड्डी का किरदार मिला है। वह मणि की केंद्रीय भूमिका निभा रही है, जो ईमानदार, पत्थर दिल, नैतिक और स्वतंत्र है।

- Advertisement -

पाखी इससे पहले मराठी, हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है और अब तेगलू की फिल्‍म में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है। लाइट हाउस सिने क्रियेशन के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘मणिशंकर’ में कास्‍ट करने को लेकर पाखी ने पूरी टीम का आभार व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने कहा कि तेलुगु में मेरी इस शानदार यात्रा का अवसर देने के लिए शिवा कांतिमणी को धन्‍यवाद। साथ ही सुब्‍बा राव को भी थैंक्‍स कहना चाहूंगी, जिनका हमेशा मुझे साथ मिला। मैं इस फिल्‍म के हर लम्‍हे का आनंद ले रही हूं। उन्‍होंने दर्शकों से भी फिल्‍म और अपनी भूमिका को प्‍यार देने की उम्‍मीद जताई।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘मणिशंकर’ में मुख्‍य भूमिका में शिवा कांतिमणी और पाखी के अलावा चाणक्‍या और संजना ग्‍लरानी भी हैं। फिल्‍म के निर्माता पाणि भूषण और ए वी श्रीनिवास हैं। सिनेमेटोग्राफी प्रभाकर रेड्डी का है। स्‍टोरी, स्‍क्रीन प्‍ले और डायरेक्‍शन जी वेंकट कृष्‍णन का है। इससे पहले गंगादेवी फिल्म में पाखी का करैक्टर अमिताभ-जया बच्चन और दिनेश लाल यादव के साथ गुलशन ग्रोवर के खिलाफ महिला आरक्षण के लिए लड़ते हुए नज़र या है। वहीं, मराठी सिनेमा में भी पाखी ने महेश मांजरेकर, सयाजी शिंदे और भरत जाधव के साथ सत ना गत (2013) में शानदार प्रदर्शन देकर अपनी पहचान बनाई। फिर गुलाबी में, उसने एक बार डांसर की भूमिका निभाकर अपने अभिनय कौशल को साबित किया। पंजाबी सिनेमा में भी, पाखी ने कुदेसन (2012) में एक बिहारी लड़की गंगा की भूमिका निभाकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। कुदेसन को टोरंटो के पंजाबी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, लंदन एशियाई फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था और पाखी को उनके प्रभावशाली अभिनय के लिए प्रशंसा की गई थी।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -